May 19, 2024

रोबुस्ट वर्ल्ड संस्था ने आनरेरी अवार्ड सेरेमनी के लिए 2.2 किया लॉच, अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले होंगे सम्मानित

मसूरी। रोबुस्ट वर्ल्ड संस्था के अध्यक्ष शुभ विश्नोई ने आगामी 20 अगस्त को होने वाली आनरेरी अवार्ड सेरेमनी के लिए 2.2 को लॉच किया है जिसमें जिन लोगों ने समाज, देश, शिक्षा, संस्कृति, पत्रकारिता, काश्तकार, संगीत, नृत्य, पर्यावरण, व अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य किया है उन्हें सम्मानित किया जायेगा।

उन्होंने आनरेरी अवार्ड सेरेमनी के लिए आवेदन करने के लिए प्रपत्र लॉच किया है ताकि जो समाज में अच्छा कार्य कर रहे हैं, या जिन्हें किसी के बारे में पता है कि वह अच्छा कार्य कर रहा है उनके बारे में प्रपत्र भर कर देंगे जिसे प्रदेश के उच्च पदों पर बैठे अधिकारियों, राजनीतिज्ञों आदि के माध्यम से जांच करवाकर उनके नामों को अंतिम रूप दिया जायेगा व जो नाम सामने आयेंगे उन्हें आगामी 20 अगस्त को सम्मानित किया जायेगा। इस प्रपत्र को सोशल मीडिया के माध्यम से जारी कर दिया गया है ताकि समय से आवेदन आ सके व उन पर निर्णायकों द्वारा निर्णय लिया जा सके। उन्होंने बताया कि संस्था गत सात साल ने विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्य कर रही है। वहीं इसमें बच्चों को जोड़ने के लिए सोशल सर्विस यूथ अवार्ड शुरू किया है जिसमें हर स्कूल में जाकर उनकी विभिन्न एक्टिविटी में प्रतिभाग करे व उसमें जो प्रथम तीन स्थानों पर आये उन्हें भी सम्मानित करते हैं वहीं उन्हें अपनी संस्था का ब्रांड अंबेसडर बनाते हैं ताकि उनमें समाज के प्रति सेवा का भाव जगे व आम लोगों से जुड सके। इस मौके पर श्रेयांश, सार्थक व शालू आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking