July 16, 2024

एनएसयूआई व जेपी ग्रुप ने पेपर लीक की सीबीआई जांच की मांग की

मसूरी। एनएसयूआई एवं जौनपुर छात्र ग्रुप ने एसडीएम के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर पेपर लीक घोटाले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की। वहीं चेतावनी दी कि यदि जांच नहीं की गई तो छात्र उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

एनएसयूआई एवं जौनपुर छात्र ग्रुप ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एमपीजी कालेज प्रिंस के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री को एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन देकर प्रदेश हो रहे घोटालों जिसमें यूके पीएससी, यूके एसएसएससी परीक्षाओं में पेपर लीक होने को गंभीर बताया व कहा कि प्रदेश में लगातार पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं जिसके कारण प्रदेश के युवा व छात्र सरकारी नौकरनी पाने के लिए दिनरात मेहनत करते हैं लेकिन धनबल व रिश्तेदारी व चहेतों को अयोग्य होने के बाद भी नौकरी मिल रही है।

ज्ञापन में कहा गया कि यूकेपीएससी, यूके एसएसएससी द्वारा आयोजित की जाने वाली पटवारी, जेई, एई बीडीओ सचिवालय रक्षक, वन दरोगा आदि परीक्षाओं में पेपर लीक की शिकायतें सामने आयी है। जिससे युवाओं व छात्रों में निराशा का माहौल है।

एनएसयूआई व जौनपुर छात्र ग्रुप इस भ्रटाचार के मामले की सीबीआई जांच की मांग करती है व दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने व राज्य में आयोजित होने वाली परीक्षाओं में कठोर कानून बनाने की मांग करती है। वहीं चेतावनी दी कि यदि दो दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन करेंगे।

ज्ञापन देने वालों में जुबेर खान, निखिल, विकास चौहान, अभिषेक, रूपी, आकाश पंवार, सचिन चौहान, नवीन शाह, अनुज रांगड़, राहुल आदि थे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking