May 24, 2024

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व एनएसयूआई ने कालेज कैटीन व शौचालय का ताला तोड़ने को बताया गलत

मसूरी। एमपीजी कालेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष प्रिंस एवं एनएसयूआई नगर अध्यक्ष नवीन शाह के नेतृत्व में छात्रों ने अवैधानिक रूप से छात्रसंघ पदाधिकारियों द्वारा कैंटीन व शौचायल का दरवाजा व ताला तोड़ने पर आपत्ति जताई है। जिसको लेकर उन्होंने प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस एवं एनएसयूआई अध्यक्ष नवीन शाह के नेतृत्व में छात्रों के एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार को कैंटीन व शौचायल का दरवाजा व ताला तोड़ने के खिलाफ ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि कालेज की कैंटीन व शौचालय का वर्तमान छात्रसंघ पदाधिकारियों ने अवैधानिक रूप से ताला व दरवाजा तोड़ दिया है। जिसका छात्र विरोध करते हैं। व कालेज की संपत्ति के नुकसान का विरोध करते हैं।

उन्होंने ज्ञापन में मांग की गई कि तत्काल प्रभाव से कालेज की कैंटीन व शौचालय पर ताला लगाकर बंद किया जाय, व 15 दिनों में शौचालय व कैंटीन की कमियों को सुधार कर छात्रों के लिए खोल दें। वहीं शौचालय में पानी व बिजली तथा साफ सफाई की व्यवस्था की जाय उसके बाद ताला खोला जाय। अगर इस संबंध में कार्रवाई नहीं की गई तो छात्र आंदोलन करने को बाध्य होगे।

About Author

Please share us