July 27, 2024

महिला पर चढ़ा इश्क का नशा, घर पर चल रही थी बेटी की शादी की तैयारी, और प्रेमी संग खुद हो गयी फरार

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में प्यार में पागल एक मां की अजीबो गरीब करतूत सामने आई है. मामला हरिद्वार जिले की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है. 3 बच्चों की मां के सिर पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अपनी बेटी की शादी से कुछ दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं महिला बेटी की शादी के लिए घर में खरीद कर रखे गए लाखों के जेवरात ले उड़ी. काफी तलाश करने के बाद जब महिला नहीं मिली तब परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है.

इसी महीने होनी है बेटी की शादी 

महिला के तीन बच्चे हैं और उसके पति का पहले ही देहांत हो चुका है. महिला की बड़ी बेटी की 14 दिसंबर को शादी होने वाली है. घर में शादी को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई और शादी के लिए अच्छी खासी खरीदारी भी हुई. दरअसल महिला का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही एक युवक के साथ चल रहा था. शनिवार की शाम जब महिला जेवरात लेकर लापता हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने जब संदिग्ध युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक भी अपने घर से फरार है. महिला के लापता होने के बाद परिवार के लोग सकते में हैं.

दोनों की खोज में जुटी पुलिस 

घर से फरार होने वाले महिला और उसका प्रेमी दोनों एक ही फैक्ट्री में काम करते थे. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. मंगलौर कोतवाली इंचार्ज राजीव रौथान का कहना है कि दोनों की तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही उन्हें खोज निकाला जाएगा.

About Author

Please share us

Today’s Breaking