April 15, 2024

जिला प्रशासन ने कचहरी क्षेत्र, बाहर कैंची व किंक्रेग में गरीब जरूरतमं लोगों को गर्म कपड़े वितरित किए

मसूरी: जिला प्रशासन के तत्वाधान में आयोजित इस सर्दी लाओ बदलाव गर्म कपड़ों द्वारा पहुचायें अपना स्नेह कार्यक्रम के तहत कचहरी क्षेत्र, बाहर कैंची व किंक्रेग में निवास करने वाले 25 से अधिक गरीबों को गर्म कपड़े वितरित किए गये।

जिला प्रशासन के तत्वाधान में कड़ाके की सर्दी से बचाने के लिए गरीबों को लोगों से एकत्रित कपड़े वितरित किए जा रहे हैं। जिसके तहत मसूरी में भी जिला प्रशासन की ओर से बाहर कैंची, कचहरी क्षेत्र व किंक्रेग में निवास करने वाले गरीबों को गर्म कपड़े वितरित किए गये। इस मौके पर कपड़े वितरित करते हुए नायब तहसीलदार भौंपाल सिंह चौहान ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से जिला स्तर पर इस सर्दी लाओं बदलाव, गर्म कपड़ों द्वारा पहुंचाये अपना स्नेह कार्यक्रम के तहत गरीबों को गर्म कपड़े वितरित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में मसूरी में भी 25 से अधिक गरीबों को गर्म कपड़े वितरित किए गये।

इस मौके पर मौजूद क्षेत्रीय सभासद जसोदा शर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन की यह योजना गरीबों को ठंड से बचाने में अहम भूमिका निभायेगी। उन्होंने जिला प्रशासन का विशेष आभार व्यक्त किया कि इस कड़ाके की सर्दी में गरीबों को गर्म कपड़े वितरित किए जा रहे हैं। जिसके तहत बड़े, छोटे व महिलाओं को कपडे वितरित किए गये। वहीं भरोसा दिया गया कि आगामी दिनों में भी प्रशासन की ओर से कपड़े, कंबल आदि वितरित किए जायेंगे। इस मुहिम के लिए जिलाधिकारी का विशेष आभार कि उन्होंने गरीबों को सर्दी से बचाने के लिए कपड़े एकत्रित करवाकर वितरण करवा रही हैं।

About Author

Please share us

Today’s Breaking