March 4, 2024

मसूरी: किंक्रेग के पास रोडवेज की बस से उतरते समय पिछले टायर के नीचे आई युवती, हालत गंभीर

मसूरी: किंक्रेग में एमपीजी कॉलेज के पास देहरादून से मसूरी आ रही रोडवेज बस से उतरते समय एक युवती के शरीर का एक हिस्सा बस के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे वह गंभीर रूप् से घायल हो गई। उसे 112 की मदद से उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे दून इंद्रेश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक देहरादून से आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस संख्या यूके 07पीए 1923 एमपीजी कालेज के पास रुकी, जहाँ  बस में सवार नेहा 25 वर्ष पुत्री नरेंद्र निवासी स्प्रिंग रोड लाइब्रेरी बस से उतरते समय गिर गई व बस के पिछले टायर ने नीचे आ गई, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। वहां पर मौजद युवक अर्जुन पंवार ने उसे तत्काल 112 से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सक डा. खजान सिंह ने उसका प्राथमिक उपचार किया व दून इन्द्रेश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

डा. खजान ने बताया कि जब लड़की को अस्पताल लाया गया था तो वह बेहोश थी व उसके शरीर से बड़ी मात्रा में खून निकल रहा था,जिस पर पहले उसके खून रोकने का प्रबंध किया गया व प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया। उन्होंने कहा कि लड़की की स्थिति स्थिर है लेकिन अगर खूून नहीं रूका तो समस्या हो सकती है।

About Author

Please share us