March 5, 2024

दिल्ली नगर निगम चुनाव में शानदार जीत से उत्साहित आप कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न

मसूरी: दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इतिहास रच दिया है। दूसरी बार एमसीडी के रण में उतरी आम आदमी पार्टी ने पिछले 15 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी को बेदखल कर दिया है। कुल 250 वार्डों में से आम आदमी पार्टी 134 सीटें जीत चुकी है,जिस पर पूरे देश में आप कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है। मसूरी में भी आप कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर ख़ुशी का इजहार किया।

दिल्ली नगर निगम चुनावों में 134 सीटों से जीत दर्ज करने वाली आप पार्टी के कार्यकर्ता जिला प्रवक्ता प्रकाश राणा के नेतृत्व में शहीद भगत सिंह चौक पर एकत्रित हुए और आतिशबाजी कर जश्न मनाया। इस मौके पर उन्होंने आप पार्टी जिंदाबाद, केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाये। इस मौके पर जिला प्रवक्ता प्रकाश राणा ने कहा कि दिल्ली नगर निगम में आप पार्टी को जीता कर दिल्ली की जनता ने आप पार्टी के शिक्षा, स्वास्थ्य के मॉडल पर अपनी मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी का जनाधार पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है और आने वाले दिनों में अन्य जगहों पर भी आप पार्टी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में जहाँ दिल्ली की जनता को 24 घंटे मुफ्त बिजली उपलब्ध हो रही है वहीँ शिक्षा, स्वास्थ्य के मॉडल को अन्य राज्य भी अपना रहे हैं। यही कारण है कि निगम चुनाव में भी जनता ने केजरीवाल नेतृत्व पर भरोसा जताया है।

इस मौके पर आप की महिला मोर्चा की मसूरी विधानसभा अध्यक्षा कुमारी नफीस बानो, हरपाल खत्री,विक्रम सिंह रावत, नरेश कुमार, विनोद शाह, सुरेन्द्र रावत, जय गोपाल, अंजली डंडोलिया आदि मौजूद रहे।

 

About Author

Please share us

Today’s Breaking