October 18, 2024

मसूरी: 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मसूरी। हैप्पी वैली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एलबीएस में कार्यरत एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सीपीएम का मसूरी ब्रांच सम्मेलन संपन्न, भगवान सिंह चौहान दूसरी बार शाखा सचिव चुने गए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हैप्पी वैली चौकी में नियुक्त होमगार्ड सुभाष द्वारा थाना मसूरी को घटना की सूचना दी गई।  जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची, तो पाया कि मृतक युवक ने एलबीएस स्थित अपने सरकारी आवास में फांसी लगा रखी है और दरवाजे पर अंदर से ताला लगा रखा है। मृतक का नाम अनुकूल रावत पुत्र विपेन्द्र सिंह रावत उम्र वो वर्ष, निवासी उफल्डा, श्रीनगर, पौड़ी गढ़वाल है। पुलिस ने दरवाजे को कारपेंटर के माध्यम से तुड़वाया और मृतक को नीचे उतारा गया। जिसकी वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी की गई। पुलिस द्वारा मृतक के पंचायत नामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नगर पालिका ने जिन 17 गिरासू भवनों को नोटिस दिए, उनमें तीन भवनों को तोडने की कार्यवाही शुरू

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अनुकूल रावत एलबीएस मसूरी में एमटीएस विभाग में कार्यरत थे और अपने सरकारी आवास में अकेले रहते थे। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना के कारणो की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: खाद्य पदार्थों में थूक मिलाने की घटनाओं के बाद एफडीए ने जारी की विस्तृत गाईडलाइन, दोषियों पर लगेगा 1 लाख तक का जुर्माना

About Author

Please share us