October 23, 2024

रोटरी क्लब द्वारा आयोजित पंकज जैन स्मृति स्वास्थ्य शिविर में 500 रोगियों का किया परीक्षण

मसूरी। रोटरी क्लब मसूरी द्वारा पंकज जैन की स्मृति में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कैंसर, नाक कान गला, आंख, त्वचा के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने रोगियों का परीक्षण किया व निःशुल्क दवा वितरित की। वहीं महत्वपूर्ण टेस्ट भी किए गये। शिविर में लगभग पांच सौ विभिन्न रोगों के रोगियो का परीक्षण किया गया। 

जैन धर्मशाला में आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर की जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि यह शिविर रोटरी के पूर्व अध्यक्ष पंकज जैन की स्मृति में लगाया गया, जिसमें उनके परिवार ने पूरा सहयोग किया। जिसमें कैसंर की जांच कैलाश ओमेगा कैंसर सेंटर के विशेषज्ञो ने की जबकि नाक कान गला व आंखों की जांच विवेकानंद नेत्रालय एवं राम किशन मिशन के चिकित्सकों ने की। वहीं त्वचा की जांच डा0 आदित्य रावत ने की। शिविर में 40 से अधिक कैंसर, नाक, कान गला के 150 से अधिक, आखों के दो सौ से अधिक व त्वचा के सौ से अधिक रोगियों ने जांच की गई व निःशुल्क दवा भी वितरित की गई।

यह भी पढ़ें: एसडीएम ने जॉर्ज एवरेस्ट निवासियों के साथ की बैठक, समाधान के लिए दिया चार दिन का समय

शिविर में कैलाश अस्पताल के डा. आकाश गैद, डा. लतिका मित्तल, डा. आदित्य रावत, विवेकानंद नेत्रालय के डा. प्रकाश बौरी,डा. साक्षी देसाई, ने रोगियों का परीक्षण किया। शिविर में की गई जांचों का खर्चा रोटरी क्लब ने वहन किया।

यह भी पढ़ें: मसूरी की मॉल रोड पर जल्द दिखेंगे गोल्फ कार्ट, क्रय आदेश जारी, डीएम ने निभाये अपने ये वादे

इस मौके पर शिविर संयोजक डीके जैन, निदेशक स्वास्थ्य विपुल मित्तल, अर्जुन कैंतुरा, नूपुर कैंतुरा, रेनू जैन, रणवीर सिंह, अश्वनी मित्तल, विनेष संघल, शैलेंद्र कर्णवाल, योगिता गोयल, रीता जैन, सुविज्ञ सब्बरवाल, कुलदीप माथुर, दिलीप अग्रवाल, आदि मौजूद रहे। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking