September 19, 2024

फुटबाल प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में यमकेश्वर ऋषिकेश व अंडर 14 में खेतवाला ने खिताब अपने नाम किया

मसूरी। सर्वे के मैदान में मसूरी यूथ के तत्वाधान में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग का फाइनल मुकाबला यमकेश्वर ऋषिकेश व खेतवाला के बीच खेला गया। दोनो ही टीमों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हुई। अंत में पेनाल्टीशूट आउट में यमकेश्वर ऋषिकेश ने खेतवाला को 5-4 से हराकर खिताब कब्जाया। वहीं अंडर 14 में भी कडा मुकाबला हुआ जिसमें खेतवाला ने ने एफएटीसीएम को 3-2 से हराकर खिताब कब्जाया।

समापन पर कांग्रेस प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली ने दोनों टीमों को बधाई दी व कहा कि खेल स्वस्थ रहने व नेतृत्व की भावना को बढाता है। उन्होंने आयोजकों का भी आभार व्यक्त किया कि वह खेल प्रतिभाओं को आगे बढाने का कार्य कर रहे है। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली, निवर्तमान पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता व शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने विजेता व उप विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए।

यह भी पढ़ें: मसूरी: भाजपा मंडल ने मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन को मिष्ठान वितरण कर मनाया

इस मौके पर नागेद्र उनियाल, जगजीत कुकरेजा, देंवेंद्र उनियाल, मनीषा खरोला, संदीप, कीर्ति कंडारी, संदीप गोयल, मनोज अग्रवाल, चंद्रगुप्त वर्मा सहित सेमुअल चंद्र, परिवंद रावत, मनोज, गोविंद, रवि थापा, राहुल, राहुल कैंतुरा, मनवीर व राहुल रांगड आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking