April 16, 2024

राजशाही और जनता के बीच की लड़ाई में जनता की जीत तय: सुशांत बोरा

मसूरी। मक्का वाला क्षेत्र में नगर निगम निवर्तमान पार्षद सुशांत बोरा द्वारा होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें टिहरी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के साथ ही टिहरी लोकसभा प्रभारी मंत्री प्रसाद मैथानी ने भी शिरकत की। 

इस दौरान सभी ने फूलों की होली खेली और एक दूसरे को होली की बधाइयां दी। इस अवसर पर सभी ने कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने का आह्वान किया और अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का संकल्प लिया।

इस मौके पर टिहरी लोकसभा से सांसद प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि टिहरी लोक सभा का एक नंबर है और क्षेत्रफल में भी यह एक नंबर है और जिस प्रकार से जहां-जहां वे जा रहे हैं लोगों का भरपूर प्यार उन्हें मिल रहा है निश्चित तौर पर जनता बदलाव चाहती है और टिहरी की जनता उन्हें इस बार संसद भेज कर यहां की समस्याओं का निदान चाहती है।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक सुशांत बोरा ने कहा कि जोत सिंह गुनसोला बेदाग छवि के व्यक्ति हैं और टिहरी क्षेत्र की जनता उन्हें सेवा का अवसर अवश्य देगी। उन्होंने कहा कि और निश्चित तौर पर यह लड़ाई राजशाही और आम जनता के बीच की है जिस पर जनता की जीत होनी निश्चित है।

टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रभारी मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि जहां-जहां भी उनकी बैठकें आयोजित की जा रही है वहां पर लोग कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं।

About Author

Please share us

Today’s Breaking