July 16, 2024

सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट कर दुकान पर कब्जा करने वाले दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मसूरी। मालरोड पर झूलाघर के निकट सब्जी विक्रेता के साथ कुछ दबंगों द्वारा मारपीट कर दुकान पर कब्जा किए जाने पर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्य डाकघर के निकट रॉक स्टोन आउट हाउस मालरोड पर सब्जी विक्रेता नौशाद अहमद  ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि इंद्रेश गोयल व उसके साथी रात को करीब साढे तीन बजे दुकान में घुसे व दुकान में सो रहे उसके भाई को बंदूक की नोक पर उठा कर ले गये। वही उसे शराब पिलाकर दुकान में तोड़ फोड कर सारी सब्जी व फल उठाकर ले गये। वहीं 23 हजार रूपये भी छीन लिये व कहा कि जो पैसे लेने है ले लेना नही, तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना पूर्व में भी हो चुकी है व गत 16 अक्टूबर 2023 को भी इंद्रेश गोयल ने तोड़फोड की थी जिसकी तहरीर थाने में दी गई थी। जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं यह मामला सिविल कोर्ट में चल रहा है व उन्हें स्टे भी मिला हुआ है। उसके बाद भी दुकान को तोड़ दिया गया व कब्जा किया गया। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने रोड पर धरना दिया व पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाये व कोतवाली जाकर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की।

वहीं पुलिस द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए नौशाद अहमद की तहरीर पर इंद्रेश गोयल आदि के खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओ 147/ 323/342/427/452/506 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है।

About Author

Please share us

Today’s Breaking