May 19, 2024

इंदिरा कालोनी में रात को एक कार, दो बाइकें व एक स्कूटी आग लगने से हुई खाक

मसूरी। एलबीएस अकादमी से लगे इंदिरा कालोनी में रात्रि के समय चार वाहन जलकर राख हो गये। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है जिससे स्थानीय लोगों में रोष है। इस संबंध में कोतवाली में चारों वाहनों के स्वामियों ने तहरीर देकर जांच की मांग की है।

इंदिरा कालोनी में स्थानीय निवासियों के वाहन खडे किए जाते हैं लेकिन गत रात्रि को करीब दस बजे के आस पास वहां खडे वाहनों में आग लग गई जिसमें चार वाहन जलकर राख हो गये। इसकी सूचना मिलने पर वाहन स्वामियों ने कोतवाली में तहरीर दी है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन लोगों को शंका है कि यह किसी की शरारत है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां पर अक्सर वाहनों से रात के समय में तेल निकालने की घटना होती रहती है। तहरीर में मांग की गई है कि घटना की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाय। जले वाहनों में कृपाल सिंह की मोटर साइकिल यूके 07बीएल 4604, जितेंद्र सिंह की मोटर साइकिल यूके 07 बीएल 6211, अजय की अल्टो कार यूके 07 एक्यू 6380 व सुनील की स्कूटी यूके 07 डीजी 5957 शामिल हैं।

इस संबंध कोतवाल मनोज असवाल ने बताया कि इंदिरा कालोनी में वाहन जलाये जाने की तहरीर कोतवाली में दी गई है पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया व आस पास के कैमरे भी खंगाले। लेकिन अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है

About Author

Please share us

Today’s Breaking