April 15, 2024

कांग्रेस ने गिरती कानून व्यवस्था के के विरोध में प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुतला दहन किया

मसूरी। शहर कांग्रेस ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, लचर कानून व्यवस्था, महिलाओ पर अत्याचार, आदि के विरोध में प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ शहीद भगत सिंह चौक पर जोरदार नारेबाजी व प्रदर्शन कर सरकार का पुतला दहन किया। 

शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह चौक पिक्चर पैलेस पर एकत्र हुए व जोरदार नारेबाजी के बीच प्रदेश सरकार की असफलताओं, घोटालों, महिला अत्याचार, उत्तरकाशी टनल में फंसे लोगों को अभी तक न निकाल पाने, सूखे नशे के बढते प्रकोप, लचर कानून व्यवस्था आदि के खिलाफ प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है, कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। पुलिस देहरादून में ज्वैलर्स के यहां हुई चोरी का अभी तक पर्दाफाश नहीं कर पायी है। उन्होने कहा कि देश की राष्ट्रपति जिस दिन देहरादून में आयी थी उसी दिन दिन दहाड़े ज्वैलर्स के यहां बड़ी चोरी हो गई, इससे प्रदेश की कानून व्यवस्था का पता चलता है। एक ओर सरकार प्रदेश को नशे से मुक्ति का प्रचार कर रही है, वहीं दूसरी ओर लगातार युवा नशे के आदि होते जा रहे हैं व इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खडे हो रहे हैं। वहीं उत्तरकाशी में टनल में पांच छह दिन हो गये है व अभी तक एक भी मजदूर को बाहर नहीं निकाला जा सका जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में उच्च तकनीकि की बात करते है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर लगातार अत्याचार बढ रहे हैं, मसूरी जैसी जगह पर भी सूखा नशा लगातार बढ रहा है व चाकू छूरे की घटनाएं हो रही है। प्रदेश सरकार की सरकार सूखे नशे के खिलाफ केवल जागरूकता अभियान चलाने से कुछ नहीं होगा व जब तक उन्हें प्रशासन व पुलिस का सरंक्षण मिलता रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। वहीं घोटलों पर रोक नहीं लग पा रही है।

इस मौके पर मेघ सिंह कंडारी, राजीव अग्रवाल, महिमानंद, नागेद्र उनियाल, एजाज अहमद, लखपति मल्ल, मुकेश भटट, पवन थलवाल, सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking