April 15, 2024

दर्दनाक हादसा: टोंस नदी में जा गिरी कार, 4 लोगों की मौके पर मौत, मृतकों के स्वजनों में मचा कोहराम

देहरादून: उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून से लगे हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसके कार सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। सूचना की बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को नदी से बाहर निकाला। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि कार में कुल चार लोग सवार थे। ये सभी रविवार सुबह विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। इसी बीच क्वानू-मीनस मार्ग पर कार अनियंत्रित हो गई और सीधे टोंस नदी में जा गिरी। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से आसपास के ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य को मौके पर पहुंचे और शव को निकाला। कार सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

चकराता तहसील के कानूनगो को खजान सिंह असवाल ने बताया कि मृतकों की पहचान संदीप (34) पुत्र आत्मा राम ग्राम धराग, तहसील चौपाल, जिला शिमला, अमरजीत (36) पुत्र स्वर्गीय मस्तराम ग्राम बगार, तहसील चौपाल, जिला शिमला, प्रवीण जिंटा पुत्र केवल राम ग्राम ढाडू, तहसील नेरवा, जिला शिमला, मोहित मिंटा (28) पुत्र कानसिंह ग्राम कलारा तहसील नेरवा जिला शिमला, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।

About Author

Please share us

Today’s Breaking