May 19, 2024

व्यापार संघ के रजत अग्रवाल आठवीं बार अध्यक्ष, जगजीत कुकरेजा तीसरी बार महामंत्री व नागेंद्र उनियाल दूसरी बार कोषाध्यक्ष निर्वाचित

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के त्रिवार्षिक चुनाव संपन्न हुए, जिसमें अध्यक्ष पद पर रजत अग्रवाल आठवीं बार, महामंत्री पद पर जगजीत कुकरेजा तीसरी बार व कोषाध्यक्ष पद पर नागेंद्र उनियाल दूसरी बार निर्वाचित हुए। मुख्य चुनाव अधिकारी धनप्रकाश अग्रवाल ने तीनों के निर्वाचन की घोषणा की।

मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के त्रिवार्षिक चुनाव के लिए 13 मार्च को नामांकन किया गया था जिसमें अध्यक्ष, महामंत्री पद पर एक एक ही प्रत्याशी ने नामांकन किया व कोषाध्यक्ष पद पर दो नामांकन किए गये थे। आज नामांकन पत्रों की जांच व नाम वापसी के बाद तीनों पदों पर एक एक ही प्रत्याशी होने के कारण मुख्य चुनाव अधिकारी धन प्रकाश अग्रवाल ने अध्यक्ष पद पर रजत अग्रवाल, महामंत्री पद पर जगजीत कुकरेजा व कोषाध्यक्ष पद पर नागेद्र उनियाल को निर्वाचित घोषित कर दिया है। वहीं कोषाध्यक्ष पद पर नाम वापस लेने वाले अतुल अग्रवाल को उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया।

इस मौके पर मुख्य चुनाव अधिकारी धनप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि नाम वापसी के समय से पहले कोषाध्यक्ष पद पर नामांकन करने वाले अतुल अग्रवाल ने नाम वापस ले लिया है, जिसके बाद अध्यक्ष पद पर रजत अग्रवाल, महामंत्री पद पर जगजीत कुकरेजा व कोषाध्यक्ष पद पर नागेद्र उनियाल को निर्वाचित घोषित किया गया। साथ ही अतुल अग्रवाल को उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया। उन्होंने कहा कि यह संस्था गैर राजनैतिक है। यहां पर सभी दलों के सदस्य है, लेकिन व्यापारियों के हितों को देखते हुए संस्था कार्य करती है तथा साथ ही सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन करती आ रही है।

इस मौके पर नव निर्वाचित अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने सभी व्यापारियों का विश्वास व्यक्त करने पर आभार व्यक्त किया व कहा कि लगातार आठवीं बार अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए है। वहीं महामंत्री पद पर जगजीत कुकरेजा लगातार तीसरी बार व कोषाध्यक्ष पद पर नागेंद्र उनियाल लगातार दूसरी बार निर्वाचित हुए है। उन्होंने कहा कि आगे भी प्रयास रहेगा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जाय। साथ ही सामाजिक हितों के कार्य भी करते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि संस्था को मजबूत करने के साथ ही इसका विस्तार किया जायेगा व मसूरी के आसपास के क्षेत्रों के व्यापारियों को भी संस्था से जोड़ा जायेगा।

इस मौके पर चुनाव अधिकारी मदन मोहन शर्मा, नीरज अग्रवाल, सुनील पंवार सहित सलीम अहमद, राजकुमार, मनोज अग्रवाल, वैभव तायल, संदीप अग्रवाल, अरविंद सोनकर, सुभाष कुमार, अवतार कुकरेजा, अमित गुप्ता, तनमीत खालसा, सुभाष सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking