June 22, 2024

कबीना मंत्री गणेश जोशी ने 224.53 लाख की लागत से निर्मित होने वाले मिनी ट्यूबवैल का किया शिलान्यास

नयागांव में 224.53 लाख की लागत से बनने वाले नलकूप का शिलान्यास करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को नयागांव में अनारवाला पेयजल योजना के अन्तर्गत रू 224.53 लाख की लागत से निर्मित होने वाले मिनी ट्यूबवैल का शिलान्यास किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने क्षेत्रवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा लंबे समय से क्षेत्रवासियों की ओर से पेयजल की मांग की जा रही थी।

मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज ट्यूबवैल का भूमि पूजन किया गया है। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को शीघ्र तय समय के भीतर कार्य पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। मंत्री गणेश जोशी ने कहा इस ट्यूबवैल के निर्माण के बाद निश्चित ही नयागांव के लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। मंत्री कहा कि आम जनमानस को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में प्रदेश में धामी सरकार निरंतर प्रयासरत है। मंत्री ने कहा प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने नलकूप निर्माण के लिए भूमि दानदाता आशा देवी प्रधान को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान बीजेपी मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, कैलाश पंत, अधिशासी अभियंता मोनिका वर्मा, कैप्टन दिनेश प्रधान, कर्नल बी.एस खत्री, कर्नल दलीप प्रधान, कैप्टन दरबान सिंह बिष्ट,आशा देवी, गुलशन चोना कई लोग उपस्थित रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking