June 22, 2024

सदभावना एवं लायंस क्लब हिल्स ने आयोजित किया रक्तदान शिविर, 70 यूनिट रक्त हुआ एकत्र

मसूरी। सद्भावना संस्था एवम लायंस क्लब मसूरी हिल्स के तत्वाधान मे राधाकृष्ण मंदिर सभागार में आयोजित रक्तदान शिविर में आईटीबीपी के जवानों के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिकों ने रक्तदान किया जिसमे 70 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। शिविर में महंत इंद्रेश हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने रक्तदान में सहयोग किया।

सदभावना संस्था एवं लायंस क्लब मसूरी हिल्स के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित रक्तदान शिविर के मौके पर लायंस क्लब अध्यक्ष अनुज तायल ने कहा कि रक्तदान महादान है, एक रक्तदाता के खून से तीन लोगों की जान बचाई जा सकती है। जिसमे मसूरी के नागरिकों के साथ ही आईटीबीपी के जवानों ने रक्तदान किया है। कार्यक्रम में सद्भावना के अध्यक्ष सुनील पंवार ने कहा कि संस्था विगत कई वर्षों से समाजसेवा का कार्य कर रही है, इसी कड़ी में रक्तदान शिविर लगाया गया। उन्होंने कहा कि शिविर में महंत इंद्रेश अस्पताल ने सहयोग किया है। दोनो संस्थायें उनका आभार व्यक्त करते है। उन्होंनेे कहा कि रक्तदान शिविर का उददेश्य जरूरतमंदों की जान बचाना है।

इस मौके पर मसूरी नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, व्यापार संघ रजत अग्रवाल, जगजीत कुकरेजा, धन प्रकाश अग्रवाल, सदभावना के महामंत्री अरविंद सोनकर, नीति शर्मा, रविंद्र गोयल, जीके गुप्ता, संदीप अग्रवाल, शिव अरोड़ा, वीरेंद्र राणा, प्रवीण गुप्ता, भगवती प्रसाद कुकरेती, सोनिया सिंह, भरोसी रावत, राजीव अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, जसबीर कौर, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

संस्था के अध्यक्ष सुनील पंवार मसूरी के सबसे अधिक बार खून देने वाले ऐसे समाज सेवक है जिनके इस महादान से जरूरतमंदों को लाभ मिला। वे रक्तदान शिविर में 35वीं बार खून देकर मसूरी में पहले स्थान पर हैं। उनकी इस सेवा भावना की लोगों ने जमकर प्रशंसा की।

About Author

Please share us

Today’s Breaking