March 4, 2024

एमपीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी, 24 दिसंबर को होंगे चुनाव, छात्र संगठनो ने कसी कमर

मसूरी: एमपीजी कालेज छात्र संघ चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद छात्रसंघ संगठन भी चुनाव को लेकर सक्रिय हो गये। आगामी 24 दिसंबर को छात्र संघ चुनाव सम्पन्न होने हैं।

एमपीजी कालेज के प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार के निर्देश पर मुख्य चुनाव अधिकारी डा. आरपीएस चौहान ने छात्र संघ चुनाव की अधिसूचना  जारी करते हुए बताया कि एमपीजी कालेज में छात्र संघ चुनाव आगामी 24 दिसंबंर को सम्पन्न होंगे। उन्होंने बताया कि जिन पदों पर चुनाव होने हैं, उनमे अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष, विवि छात्र संघ प्रतिनिधि सहित सात कार्यकारणी सदस्य के होंगे जिसमें एक पद छात्रा के लिए आरक्षित होगा। उन्होंने बताया कि नामांकन पत्रों का विक्रय19 दिसंबर तक होगा, नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि19 दिसंबर 12 बजे अपराहन से दो बजे तक, नामांकन पत्रों की जांच 20 दिसंबर को दो बजे तक, नामांकन वापस लेने की तिथि 20 दिसंबर अपराहन तीन से चार बजे तक,प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन 20दिसंबर को शाम पांच बजे तक किया जायेगा व चुनाव 24 दिसंबर को होगा जिसमें मतदान प्रातः 9 बजे से लेकर डेढ़ बजे तक होगा व इसी दिन मतदान पूर्ण होने के बाद मतों की गिनती शुरू होगी व परिणाम घोषित किए जायेंगे।

प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार ने बताया कि चुनाव लिंगदोह समिति के तहत कराये जा रहे हैं जिसके तहत कालेज परिसर में कोई भी बैनर,पर्चे पोस्टर नहीं लगाये जायेंगे। चुनाव के लिए पुलिस को सूचित कर मतदान के दिन पूरी सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी। प्रधानाचार्य पंवार ने सभी संगठनों के प्रतिनिधियों को कार्यालय में बुलाकर चुनाव आचार संहिता के बारे में जानकारी दी व कहा कि जो आचार संहिता का उलंघन करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

About Author

Please share us