October 23, 2024

गत दिवस शराब के नशे में दो युवको ने लाइब्रेरी मस्जिद में घुसकर की अभद्रता, पुलिस ने की कार्यवाही

मसूरी। लाइब्रेरी स्थित मस्जिद में शराब के नशे में दो युवको के घुसने व मुस्लिम समाज के लोगों से अभद्रता करने व जान से मारने की धमकी देने पर मुस्लिम समुदाय में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने दोनों युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ 107/16 में चालान कर गिरफतार कर लिया। वहीं दूसरा बीमार हो गया जिसके ठीक होने पर उनके खिलाफ की कार्रवाई की जायेगी। 

जानकारी के मुताबिक बीती रात लाइब्रेरी स्थित मस्जिद मे दो युवक कपिल राणा व अखिलेश अग्रवाल बीती रात को करीब साढे आठ बजे नमाज के वक्त घुस गए व मुस्लिम समाज से गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश व्याप्त हो गया। नाराज समुदाय की ओर से कोतवाली में युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में लिया। लेकिन एक आरोपी अखिलेश अग्रवाल की तबियत खराब हो गई, जो उप जिला चिकित्सालय में भर्ती है।

कोतवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। उसके बाद भी पुलिस ने 107/16 में कार्रवाई करते हुए कपिल राणा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे युवक के विरुद्ध उपचार होने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

मुस्लिम समुदाय के मंजूर अहमद ने बताया कि दोनो युवकों ने शराब पी रखी थी, जिसमें एक शातिर है व दूसरा शरीफ है। पुलिस की मौजूदगी में समझौता किया गया, लेकिन पुलिस अपनी ओर से कार्रवाई कर रही है।

इस मौके पर व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल, जगजीत कुकरेजा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल सहित अन्य लोग शमिल थे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking